Mahindra Baaz

पीछे से स्कॉर्पियो आगे से Thar आ गई Mahindra की नई Baaz,फीचर्स देखकर लोगों को होगा प्यार |

Mahindra Baaz : पीछे से स्कॉर्पियो आगे से Thar आ गई Mahindra की नई Baaz,फीचर्स देखकर लोगों को होगा प्यार |

Mahindra जल्द ही अपनी नई Compact Suv Mahindra Baaz’ को भारत में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की कुछ रिपोर्ट्स में इस एसयूवी को KUV 100 का रिप्लेसमेंट माना जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से ये खबरें आ रही थी कि महिंद्रा अपनी किसी एसयूवी मॉडल पर काम कर रही है। कुछ सूत्रों की मानें तो कंपनी इस एसयूवी को बहें प्लेटफॉर्म पर बना सकती है, जिसमें काफी एडवांस लेवल के फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, इसके बजट रेंज की बात की जाए तो इस एसयूवी को कंपनी मीडिल क्लास लोगों के लिए बना रही है।

इस गाड़ी की कीमत देखने के लिए

👇🏻👇🏻👇🏻

यहां क्लिक करें

फिलहाल, इस खबर में हम आपको Mahindra Baaz की वो सारी डिटेल बताएंगे जो कंपनी के सूत्रों से पता लगा है। साथ ही इस एसयूवी में मिलने वाले कलर ऑप्शन, फीचर्स, और खास कर कीमत के बारे में भी बताएंगे।

Mahindra Baaz इंजन

महिंद्रा अपने नए एसयूवी Mahindra Baaz में 1199 cc की इंजन दे सकती है, जो कि 4050rpm पर 200bhp का पावर और 2000rpm पर 300Nm का टॉर्क देने में सक्षम है। बता दें कि यह 5 सीटर एसयूवी आपको 4 सिलिंडर की मिलने वाली है।

पंजाब नॅशनल बँक देगीं सिर्फ 5 मिनिंट में 10 लाख रुपये तक पर्सनल लोन, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन |

Mahindra Baaz फीचर्स

रिपोर्ट्स की मानें तो Mahindra Baaz में कुछ खास फीचर्स के नाम पर हित होल्ड कंट्रोल, 4 एयरबैग, 6 तरीके से एडजेस्टेबल फ्रंट सीट्स, ऑटोमेटिक ड्युल जोन एसी दिए जा सकते हैं। वहीं, कुछ बेसिक फीचर्स के तौर पर पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, फॉग लाइट्स, फ्रंट अलॉय व्हील, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हीत भी दिए जा सकते हैं। इस गाड़ी में आपको 4 कलर ऑप्शन देखने को मिल सकता है।

Kisan Yojana Payment 2023 सभी किसानों के खातों में 10,000 रुपये जमा करना शुरू, यहां सूची में नाम चेक करें

Mahindra Baaz माइलेज

जैसा कि सूत्रों ने बताया है इस एसयूवी में आपको 35 लीटर का फ्युल टैंक देखने को मिल सकता है, जो पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के लिए समान होगा। साथ क्यास लगया जा रहा है कि पेट्रोल इंजन गाड़ी 19 kmpl और डीजल इंजन गाड़ी 17 kmpl की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button