FoodsNew Hero Splendor 2023

देश की बेस्ट सेलिंग बाइक मात्र 15000 रु देकर घर लाये हीरो की नई चमचमाती स्प्लेंडर.

New Hero Splendor 2023: देश की बेस्ट सेलिंग बाइक मात्र 15000 रु देकर घर लाये हीरो की नई चमचमाती स्प्लेंडर.

New Hero Splendor 2023:कंपनी के बाज़ार में एक लोकप्रिय बजट रेंज मौजूद है! लोगों को इसका आकर्षक डिजाइन काफी पसंद आ रहा है! कंपनी (Hero Company) इस बाइक में मजबूत इंजन के साथ सबसे ज्यादा बेकार है!

नई हीरो स्प्लेंडर मात्र 15000 रु में पाने के लिए

👇👇👇

यहाँ क्लिक कर करे बुक

इस बाइक को शोरूम से खोलने पर 70 से 72 हजार का खर्च आता है! लेकिन आप इसे डील्स के माध्यम से दी गई कई ऑनलाइन वेबसाइटें कहते हैं! आप इनसे भी कम कीमत में खरीद सकते हैं! बता दें कि इन ऑनलाइन वेबसाइट पर सबसे पहले आपको व्हीलर की खरीद-बिक्री की सुविधा मिलती है!

Hero MotoCorp बाइक के इंजन प्रदर्शन.

इस हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) बाइक में आपको 97.2cc का पावरफुल एयर कोल्ड इंजन मिलता है।जो इस बाइक को और भी खास बनाता है क्योंकि एक बजट बाइक होने के नाते इस बाइक में हमें 100 सीसी तक का इंजन मिलता है, वहीं अगर हम 100 सीसी की रेंज में दूसरी बाइक लेते हैं।

तो हमें इसके लिए एक लाख से ज्यादा कीमत चुकानी होगी।इसके साथ ही हीरो स्प्लेंडर (हीरो मोटर साइकिल) का इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 का छोटा बजट है।

पंजाब नॅशनल बँक देगीं सिर्फ 5 मिनिंट में 10 लाख रुपये तक पर्सनल लोन, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन |

इसके साथ ही हमें इंजन में चार स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है। यह हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp)आपको 60 से 70 के बीच की बाइक बहुत आसानी से दे देती है,इसलिए इस बाइक को 60 से 70 के बीच का दुश्मन बाइक भी कहा जाता है।

QUIKR वेबसाइट पर आकर्षक डील.

New Hero Splendor 2023 बाइक के 2012 मॉडल को क्विकर वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कर दिया गया है!यहां इस बाइक की कीमत 15,000 डॉलर प्रति कंपनी तय की गई है!कंपनी इस बाइक को किसी भी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं दे रही है!

CARANDBIKE वेबसाइट पर आकर्षक डीलर.

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के 2014 मॉडल की कारैंडबाइक वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कर दी गई है!यहां इस बाइक की कीमत 18,000 डॉलर प्रति कंपनी तय की गई है!कंपनी की ओर से इस बाइक की खरीद पर किसी भी तरह के फाइनेंस प्लान (बाइक फाइनेंस लोन) का लाभ नहीं दिया जा रहा है!

DROOM वेबसाइट पर आकर्षक डील

New Hero Splendor 2023 बाइक के 2013 मॉडल को DROOM वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट कर दिया गया है ! यहां इस बाइक की कीमत ( Hero Bike Price ) कंपनी द्वारा तय की गई 25,000 रूपए है ! कंपनी की इस बाइक की खरीद पर फाइनेंस प्लान का फायदा भी दिया जा रहा है !

New Hero Splendor 2023 डिज़ाइन और लुक.

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) कंपनी हर साल जब भी इस बाइक का अपडेटेड मॉडल लॉन्च करती है तो इसके डिजाइन और कॉस्ट्यूम में काफी बदलाव करती है और ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करती है। अभी हाल ही में 2022 और 23 मॉडल में कंपनी ने हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) बाइक के नशे में काफी बदलाव किए हैं। कंपनी ने बाइक को क्लासिक लुक देने की कोशिश की है और सिंगल सिंगल ग्राफिक का इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही यह बाइक (Hero Motor Cycle) बाजार में 12 अलग-अलग रंगों में उप

घर बैठे ले सकते हैं सिर्फ 5 मिनट में 50,000 तक का लोन, यहां से ऑनलाइन आवेदन करें

New Hero Splendor 2023 के फीचर्स.

हीरो स्प्लेंडर ( Hero Splendor ) बाइक का अपडेटेड मॉडल लॉन्च करता है, जिसमें हर बार नए फीचर्स जोड़े जाते हैं। इस बाइक के 2021 और 22 मॉडल में आपको केवल स्पीडोमीटर और फ्यूल गेज दिया गया था, जबकि 2023 मॉडल में हीरो ने इस बाइक ( Hero New Bike ) को अपडेटेड वर्जन में लॉन्च किया था और इस बाइक में और भी फीचर्स जोड़ते हुए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया था। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, रियल टाइम माइलेज, फ्यूल इंडिकेटर जैसी सुविधाएं जोड़ी गईं। माइलेज सूचक. डिजिटल क्लॉक और इसके साथ ही हीरो ने इस बाइक में और भी कई फीचर्स देने की कोशिश की है, इस हीरो मोटोकॉर्प ( Hero MotoCorp ) बाइक में हमें USB चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है.

नई हीरो स्प्लेंडर बाइक के शानदार स्पेसिफिकेशन.

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक (New Hero Splendor 2023) कंपनी की ओर से 97.2 सीसी का सिंगल यूनिट इंजन लगाया गया है! यह मूलतः 8 पीएस की पावर और 8.02 एनएम का पीक डॉक्यूमेंट में शामिल करने में सक्षम है! इस इंजन के साथ कंपनी आपकी वेबसाइट को 4 स्पीड सर्विसेज प्रदान करती है! इस बाइक (Hero bike) को एक लीटर पेट्रोल में ARAI सर्टी पंप 80.6km से संचालित किया जा सकता है!

newzkatta.com

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button