Mahindra Bolero New Variant UpdateWORLD

गांव के सरपंचो की पहली पसंद महिंद्रा बोलेरो के धांसू लुक ने ढाया कहर, वंडरफुल फीचर्स और माइलेज देखे

Mahindra Bolero :गांव के सरपंचो की पहली पसंद महिंद्रा बोलेरो के धांसू लुक ने ढाया कहर, वंडरफुल फीचर्स और माइलेज देखे

Mahindra Bolero New : गांव के सरपंचो की पहली पसंद Mahindra Bolero के धांसू लुक ने ढाया कहर, वंडरफुल फीचर्स और माइलेज देखे, Mahindra And Mahindra ने अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी Bolero Neo का नया लिमिटेड एडिशन मॉडल लॉन्च करने जा रही है। महिंद्रा बोलेरो में बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता देखने को मिल सकती है।

महिंद्रा बोलेरो 9 सीटर कीमत

👇🏻👇🏻👇🏻

यहां से पता करें।

Mahindra Bolero चार्मिंग कलर्स के साथ मार्केट में महंगी महंगी गाड़ियों को देगी टक्कर

Mahindra Bolero New Variant Update :लुक की बात की जाये तो Mahindra Bolero Neo के लिमिटेड एडिशन मॉडल के एक्सटीरियर में एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, रूफ रेल, फॉग लैंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसी खूबिया देखने को मिल सकती है। Mahindra Bolero में बेहतरीन लुक देखने को मिल सकता है।

Mahindra Bolero में नयी टेक्नोलॉजी के बेहतरीन फीचर्स

फीचर्स की बात की जाये तो Mahndra Bolero के केबिन में 7 इंच का ट्चस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम देखने को मिल सकता है। Mahindra Bolero में रिवर्सिंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल और सिल्वर फीनिश, टू-टोन फॉक्स लेदर सीट अपहोल्स्ट्री, फ्रंट और रियर में आर्मरेस्ट और ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर के लिए लम्बर सपोर्ट जैसे मोस्ट एडवांस फीचर्स को शामिल किया जा सकता है।

अच्छी खबर..! कुसुम सौर पम्प योजना के लिए 2 लाख ऑनलाइन आवेदन शुरू,अभी आवेदन करें

सेफ्टी फीचर्स की बात की जाये तो Mahindra Bolero Neo के टॉप वेरिएंट में डुअल फ्रंट एयरबैग, इंजन स्टॉर्ट/स्टॉप टेक्नोलॉजी, सेमी डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, मल्टी इंफॉर्मेशन डिस्प्ले सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Mahindra Bolero का इंजन हुआ ज्यादा तगड़ा

इंजन की बात की जाये तो Mahindra Bolero Neo में पॉवरफुल इंजन देखने को मिल सकता है। Mahindra Bolero Neo में 1.5 लीटर की क्षमता का mHawk 100 डीजल इंजन देखने को मिल सकते है। यह इंजन 100 bhp का अधिकतम पावर आउटपुट और 260 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षमहै। Mahindra Bolero Neo के इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स का सपोर्ट दिया जा सकता है।

यह बैंक दे रहा है 5 मिनट में ₹1000000 तक का लोन, यहां करें ऑनलाइन अप्लाई |

Mahindra Bolero में मिलेगा बेहद अच्छा माइलेज

Mahindra Bolero 2023 :महिंद्रा बोलेरो लगभग 18 Kmpl का माइलेज देती है जो इस गाड़ी को और ज्यादा खास बनती है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button