FoodsHero Splendor Plus Xtec

Hero Splendor Plus सिर्फ 10 हजार में उपलब्ध है नई हीरो स्प्लेंडर प्लस,पता लगाओ कैसे। हीरो स्प्लेंडर प्लस

Hero Splendor Plus :सिर्फ 10 हजार में उपलब्ध है नई हीरो स्प्लेंडर प्लस,पता लगाओ कैसे। हीरो स्प्लेंडर प्लस

Hero Splendor Plus :साथ ही जानिए भी देशभर में हर महीने सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में शामिल है। ऐसे में यह बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। आइए जानें कि कैसे आप इस बाइक को महज 8 हजार में घर ला सकते हैं।

Hero Splendor Plus : अगर आप भी कम बजट में ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। हम आपको बताते हैं कि कई सालों तक भारतीय बाजार में राज करने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस को अब आप महज 8 हजार में घर ला सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस 10 हजार में खरीदने केलिए
👇🏻👇🏻👇🏻
याह क्लिक करें

हम आपको बता दें कि Hero Splendor Plus अपने दमदार फीचर्स, शानदार लुक्स और शानदार माइलेज की वजह से पिछले कई सालों से भारतीय ऑटो बाजार पर राज कर रही है। साथ ही जानिए Hero Splendor Plus भी देशभर में हर महीने सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में शामिल है। ऐसे में यह बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। आइए जानें कि कैसे आप इस बाइक को महज 8 हजार में घर ला सकते हैं।

यह बैंक दे रहा है 5 मिनट में ₹1000000 तक का लोन, यहां करें ऑनलाइन अप्लाई |

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज बाजार में हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत 72,076 रुपये से शुरू होती है और ऑन-रोड 86,787 रुपये तक जाती है लेकिन हम आपको बताते हैं कि अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस बाइक को कम कीमत में घर ला सकते हैं. सिर्फ 8 हजार का डाउनपेमेंट और बाकी की रकम ईएमआई के साथ चुकाएं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस फाइनेंस प्लान (Hero Splendor Plus Finance Plan)

अगर आपके पास हीरो स्प्लेंडर खरीदने के लिए 86 हजार रुपये का बजट नहीं है तो आप यहां बताए गए प्लान को पढ़कर इस बाइक को घर बैठे महज 8 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। यदि आपके पास 8,000 रुपये हैं, तो बैंक इस बाइक के लिए 9.7 प्रतिशत प्रति वर्ष की ब्याज दर के साथ 78,787 रुपये का ऋण दे सकता है, ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार वित्त योजना का विवरण।

हीरो स्प्लेंडर प्लस डाउनपेमेंट और ईएमआई (Hero Splendor Plus Downpayment and EMI)

बैंक द्वारा ऋण स्वीकृत करने के बाद, आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस के डाउन पेमेंट के लिए 8,000 रुपये जमा करने होंगे और फिर बैंक द्वारा तय 3 साल की अवधि के लिए हर महीने 2,531 रुपये मासिक ईएमआई का भुगतान करना होगा। फाइनेंस प्लान की डिटेल जानने के बाद अगर आप इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो हीरो स्प्लेंडर प्लस के इंजन और माइलेज की पूरी जानकारी जान लें।

खुशखबर..! पीएम किसान सम्मान निधि की 14वीं किस्त तारिख हुई घोषित, याह देखें 14 किस्त की तारिख |

हीरो स्प्लेंडर प्लस इंजन और ट्रांसमिशन (Hero Splendor Plus Engine & Transmission)

हीरो स्प्लेंडर प्लस में दिया जाने वाला इंजन सिंगल सिलेंडर 97.02 सीसी है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 8.02 PS की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। कंपनी ने इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस माइलेज (Hero Splendor Plus Mileage)

माइलेज की बात करें तो Hero MotoCorp का दावा है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 kmpl का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button